अफ़रीदी के मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी पर भड़के युवराज, हरभजन और गंभीर

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज आलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने कुछ दिन पहले ही मोदी के खिलाफ आपत्ति जनक टिप्पड़ी कर चर्चा में आ गए थे। जिसके जवाब में भारत के कई दिग्गज खिलाड़ियो ने भी अफरीदी को उनके इस बयान पर खरी खरी सुना दिया।
भारतीय टीम के दिग्गज आल राउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, ” मुझे अफरीदी से ऐसी उमीद नही थी। एक जिम्मेदार भारतीय होने के नाते मैं कभी भी ऐसे शब्द स्वीकार नहीं करुंगा। मैंने मानवता के लिए आपके फाउंडेशन के लिए मदद मांगी थी। अब कभी भी ऐसा नहीं होगा। जय हिन्द।
दरअसल अफरीदी ने पीओके का दौरा किया था जहाँ पर उन्होंने मोदी के खिलाफ जमकर जहर उगला था। शाहिद अफरीदी ने कहा था, ‘कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब की बीमारी है। उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीर कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे हैं। उन्हें इसका जवाब देना होगा।’
युवराज के बाद हरभजन सिंह ने भी अफरीदी को जमकर लताड़ा था। हरभजन ने कहा,” अफरीदी द्वारा हमारे प्रधानमंत्री के बारे में ऐसे बयान देने पर कभी माफ नही किया जा सकता।
इनके अलावा पूर्व भारतीय खिलाड़ी और दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने अफरीदी के इस बयान के उत्तर में उन्हें बांग्लादेश युद्ध याद करने को कहा।
और अब शिखर धवन भी इसका जवाब देने से पीछे नही रहे और उन्होंने कहा, ” कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा रहेगा। चाहे तो 22 करोड़ ले जाओ। हमारा एक सवा लाख के बराबर है। बाकी की गिनती आप कर लेना।

Leave a Reply