एम एस धोनी, (वीकेट कीपर)

IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग के 13 स्टाफ कोरोना पाजिटिव, कैसे होगा आईपीएल

इंडियन प्रिमियम लीग (आईपीएल) के लिए सभी टीम और स्टाफ यूएई पहुच चुके है। इसमें से कुछ खिलाड़ियो ने सेल्फ आइसोलेशन पीरियड पूरा करने के पश्चात अभ्यास भी शुरू कर दिया है। लेकिन अब जो न्यूज़ आ रही है वो हैरान करने वाला है। चेनई सुपर किंग के 13 खिलाड़ी का रिपोर्ट पॉजिटिव आ गया है।
एक सूत्र के अनुसार सीएसके के 12 स्टाफ और 1 खिलाड़ी का रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। ये खबर गोपनीयता के शर्त पर एक सूत्र ने बताया है। अब सीएसके के सभी खिलाड़ियो को अपना आइसोलेशन प्रतिक्रिया पूरा करना पड़ेगा।
इस सूत्र ने आगे बताया कि टीम के एक वरिष्ठ अधिकारी और उनकी पत्नी के साथ साथ मीडिया के 2 सदस्य का भी रिपोर्ट पॉजिटिव है। इसलिए अब सीएसके के सदस्यों को अपना आइसोलेशन पीरियड बढ़ा कर सितम्बर तक करना होगा।
अभी तक बीसीसीआई ने इस खबर की पुष्टि नही किया है। बीसीसीआई के अनुसार जिसका भी रिपोर्ट पॉजिटिव आएगा, उसे एक हफ्ते का आइसोलेशन फिर से पूरा करना पड़ेगा। इसके पश्चात ही उसे जैविक माहौल में जाने की अनुमति मिलेगी।
आपको बता दे कि जैविक माहोल में ही सभी खिलाड़ी अभ्यास कर रहे है। और आगे भी ऐसा ही करते रहेंगे। इसके लिए बीसीसीआई विशेष रूप से ध्यान दे रही है।

सीएसके के सभी खिलाड़ी 21 अगस्त को यूएई पहुच गए थे और 6 दिनों का सेल्फ आइसोलेशन भी पूरा कर लिया है। लेकिन अभी तक अभ्यास शुरू नही किया है, जबकि कई टीमों और खिलाड़ियो ने अभ्यास शुरू कर दिया है।

Leave a Reply