गर्लफ्रेंड नताशा ने हार्दिक को किया किस, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Natasha Stankovich shares an romantic picture with Hardik Pandya

लॉक डाउन के दौरान हार्दिक पांड्या अपनी मंगेतर नताशा स्टानकोविक के साथ कुछ अच्छा समय गुजार रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के रोमांटिक पल प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करते हैं और अब उनकी नवीनतम सेल्फी एक बार फिर नेटिजन्स के दिलों को पिघला रही है।

नताशा ने हार्दिक को किया किस-

नटासा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है जिसमें वह हार्दिक पांड्या का गाल चूम रही हैं। इस दौरान हार्दिक की मासूमियत भरी मुस्कान और नताशा का निश्चल लुक कैमरे के लिए एकदम सही पल को कैप्चर करता है।

हार्दिक, अन्य क्रिकेटरों की तरह, देशव्यापी तालाबंदी के बीच घर पर समय बिता रहे हैं। हार्दिक और नतासा अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए कपल गोल सेट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं। खाना पकाने से लेकर नासमझ बातचीत के वीडियो को शेयर करने तक हार्दिक और नताशा ने चल रहे लॉकडाउन के बीच अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया है।

लॉकडाउन में क्रिएटिव हैं हार्दिक-नताशा

हार्दिक ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अपने प्रशंसकों को एक “लॉकडाउन स्पेशल” कराओके वीडियो के साथ खुश किया, जिसमें उन्हें अपने क्रिकेटर भाई क्रुणाल के साथ बॉलीवुड फिल्म केसरी से ‘तेरी मिट्टी’ गाते हुए सुना जा सकता है।

हार्दिक के कराओके कौशल ने ना केवल उनके प्रशंसकों को प्रभावित किया, बल्कि नताशा भी विस्फोटक ऑलराउंडर के लिए पूरी तरह से आश्चर्यचकित थी।

नए साल के दिन सगाई की-

हार्दिक और नतासा ने जनवरी में नए साल के दिन सगाई की। हार्दिक के पिता हिमान्शु ने खुले हाथों से परिवार में उनका स्वागत करते हुए कहा, “” नतासा बहुत अच्छी लड़की है, और हम मुंबई में कई मौकों पर उससे मिल चुके हैं।

उनके पिता ने हालांकि थोड़ा आश्चर्य जाहिर करते हुए कहा था, “हम जानते थे कि वे दुबई में छुट्टी पर जा रहे थे, लेकिन कोई सुराग नहीं था कि वे सगाई करने जा रहे थे। यह हमें आश्चर्यचकित कर गया। हमें इसके बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने सगाई कर ली। ”

Leave a Reply