IPL 2020: प्रैक्टिस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने जिस गेंदबाज के गेंद पर लगाया सिक्स उसी ने आउट कर लिया बदला

आईपीएल 2020 को अब कुछ ही दिन बचे है, ऐसे में सभी टीम और खिलाड़ी अपनी अपनी तैयारियो में जुट गए है। ऐसे ही एक प्रैक्टिस मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसा सिक्स लगाया, जूस देख सब हैरान रह गए।
चेन्नई सुपर किंग के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे है। इस वीडियो में धोनी ने एक गेंद पर ऐसा छक्का लगाया कि गेंद मैदान के बाहर चली गई।

मुरली विजय ने इस अंदाज में किया तारीफ

धोनी के इस छक्के को देखकर बाउंडरी पर खड़े मुरली विजय हैरान रह गये थे। विजय कहते हैं, ‘क्या यह ताकत थी? क्या यह ताकत थी या टाइमिंग? यह शानदार टाइमिंग थी- बैट स्पीड, स्विंग, यह गिफ्टेड। गेंदबाज इसमें ज्यादाकुछ नहीं कर सकते। मुझे उनके लिए दुख हो रहा है।’ आपको बता दे कि चेन्नई अपना पहला मैच 19 सितम्बर को खेलेगा।

चेन्नई सुपर किंग्स का राह नही है आसान

इस समय चेन्नई कज टीम मुश्किलो से गुजर रही है। टीम के उपकप्तान सुरेश रैना और स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने कुछ निजी कारणों का हवाला देते हुए टीम से अपना नाम वापस ले लिया है। अब ऐसे में धोनी की भूमिका काफी बढ़ गई है।

चेन्नई की लिए अच्छी ख़बर

हालही में चेन्नई के कुछ खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे। जिसके वजह से टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। लेकिन अब अच्छी खबर आ रही है कि दीपक चाहर को अभ्यास करने का अनुमति मिल चुका है।

Leave a Reply