पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से शादी करने वाली थीं तमन्ना भाटिया

”बाहुबली’ फिल्म में काम करके पूरे देश में चर्चित हुई भारतीय अभिनेत्री तमन्ना ने हाल ही में कहा था कि उनका ध्यान इस समय केवल फिल्मों पर टिका हुआ है और वे जल्द शादी करने के किसी मूड में नहीं हैं। हालांकि पाकिस्तानी टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक के साथ तमन्ना की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें ये दोनों एक ज्वैलरी की दुकान में दिखाई दे रहे हैं।

इस फोटो के वायरल होने से सोशल मीडिया पर भी कई यूजर्स ने अटकलें लगा ली कि ये दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जबकि सच यह है कि तमन्ना और अब्दुल रज्जाक उस ज्वैलरी शॉप में तब दिखाई दिए जब दुबई में उसकी ओपनिंग साल 2017 में हुई थी। इस ओपनिंग के तौर पर दोनों की वहां मौजूदगी थी।

इसी बीच, यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री को लेकर इस तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह से फैल गई।

पहले क्रिकेटर, फिर एक्टर अब डॉक्टर से जुडा नाम-

उनका नाम कभी क्रिकेटर तो कभी एक्टर के साथ जुड़ता रहा और अब डॉक्टर के साथ उनका उनका नाम जोड़ा जा रहा है। इस तरह की अफवाहों से लगता है जैसे तमन्ना इस समय सारे काम छोड़कर केवल एक पति की तलाश कर रही हैं। हालांकि तमन्ना को प्यार करने में विश्वास है लेकिन वे इस तरह की अफवाहों पर कतई भी खुश नहीं होती हैं जो उनकी निजी जिंदगी की गलत तस्वीर पेश करती हो।

रज्जाक बुमराह पर सफाई देकर चर्चा में-

वहीं, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर विवादित टिप्पणी करके चर्चा में आने वाले पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने हाल ही में ही अपने बयान को लेकर सफाई दी है। अब्दुल रज्जाक ने भारतीय टीम के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह को बेबी बॉलर बताया था, जिसे लेकर उन्होंने अब सफाई दी है। अब्दुल रज्जाक का मानना है कि उनके बयान को मीडिया में गलत तरीके से पेश किया गया।

उन्होंने कहा, ‘मैं व्यक्तिगत रूप से कही से भी बुमराह के खिलाफ नहीं हूं। मैं केवल उनकी तुलना ग्लेन मैकग्रा, वसीम अकरम, कर्टली एम्ब्रोस, शोएब अख्तर से कर रहा था। उनका सामना करना बहुत मुश्किल होता। मेरी टिप्पणियों को गलत तरीके से लिया गया।’

Leave a Reply