मैदान में अभ्यास करते दिखे भारतीय खिलाड़ी, कुलदीप यादव फुटबाल खेलते दिखे

Lockdown 4.0 की शुरुआत होने के बाद धीरे-धीरे लोग अब घरों से बाहर निकलने लगे हैं। वहीं छूट मिलने पर खिलाड़ियों ने भी अपने-अपने ग्राउंड्स में फिर से तैयारियां और प्रैक्टिस शुरू कर दी है। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) अपने होम ग्राउंड जेके सेंटर स्थित रोवर्स ग्राउंड में अपने कोच के साथ नेट प्रैक्टिस करते हुए दिखायी दिए।

आपको बताते चलें कि चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव कानपुर के ही रहने वाले हैं। भारतीय क्रिकेट टीम में एक अलग मुकाम बना चुके कुलदीप Lockdown के चलते अपने गृह जनपद में ही ठहरे हुए थे। Lockdown 4.0 में मैदानों में अभ्यास की छूट मिलने पर कुलदीप भी अपने होम ग्राउण्ड पहुंच गए। चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) अपने कोच कपिल के साथ फुटबॉल के साथ प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए।

वेस्टइंडीज के खिलाफ रचा था इतिहास

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया था। जिसके साथ कुलदीप ऐसे पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए थे, जिन्होंने वनडे मैचों में दो बार हैट्रिक लेने का कारनामा किया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ इस हैट्रिक से पहले कुलदीप ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2017 में हैट्रिक ली थी। कुलदीप अंडर-19 में खेलते हुए भी हैट्रिक लेने का कारनामा कर चुके हैं।

Leave a Reply