RR VS CSK : राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से हराया, जानिए मैच का उपडेट

RR vs CSK : आईपीएल के 13वें सीजन के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 16 रन से पीटा। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन और कप्तान स्मिथ की अर्धशतकीय पारियों के बूते स्कोरबोर्ड पर 216/7 रन टांगे। जवाब में चेन्नई की टीम 200 रन ही बना पाई।

मैच का लेखा-जोखा

आईपीएल के 13वें सीजन के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 16 रन से पीटा। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन और कप्तान स्मिथ की अर्धशतकीय पारियों के बूते स्कोरबोर्ड पर 216/7 रन टांगे। जवाब में चेन्नई की टीम 200 रन ही बना पाई।

आखिरी ओवर में जोफ्रा आर्चर ने लगाए चार छक्के

लुंगी एनगिडी ने ओवर में नौ गेंदें फेंकी और 30 रन लुटा दिए। नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए जोफ्रा आर्चर ने 8 गेंदों पर 27 रन की धमाकेदार पारी खेली।

संजू सैमसंग का कैच बना टर्निंग पॉइंट

संजू सैमसन का बेहतरीन कैच। केदार जाधव विकेट के पीछे लपके गए। 16 गेंदों में 22 रन बनाकर पारी का अंत।

आखिरी ओवर का रोमांच

मैच के आखिरी ओवर में चेन्नई की टीम को जीत के 38 रन की जरूरत थी और 4 विकेट बाकी थे, 39 साल के इस लेजेंड ने टॉम कुरेन की गेंद को 3 बार बाउंड्री के पार भेज दिया, इस ओवर में कुल 21 रन बने. पहले 2 गेंदों में 1-1 रन बने, फिर माही ने विस्फोटक बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. इसके बावजूद धोनी की कोशिश बेकार गई और टीम 6 विकेट खोकर 200 रन ही बना सकी.

Leave a Reply