रोहित शर्मा से पूछा गया आईपीएल होगा या नहीं? दिया था ये जवाब

फिलहाल हर क्रिकेट प्रेमी के मन में एक ही सवाल बना हुआ है कि आईपीएल होगा या नहीं? फिलहाल इस टी-20 लीग के होने के चांस बहुत कम दिख रहे हैं, क्योंकि कोरोना नाम का यह वायरस दुनिया से जाने का नाम नहीं ले रहा हैं, बल्कि इस वायरस की चपेट में लोग आते ही जा रहे हैं। इसी बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा से भी पूछा गया है कि आईपीएल होगा या नहीं?
रोहित शर्मा ने कहा हालात पर निर्भर करता आईपीएल होना या ना होना
रोहित शर्मा ने कहा है कि कोरोना वायरस से निपटने के बाद और हालातों में काफी हद तक सुधार होने के बाद दुनिया की सबसे महंगी टी20 क्रिकेट लीग का आयोजन बीसीसीआइ करा सकती है।

दरअसल, रोहित शर्मा का ये बयान उस समय आया, जब वे इंग्लैंड की टीम के पूर्व बल्लेबाज और कॉमेंटेटर केविन पीटरसन से लाइव इंस्टाग्राम वीडियो कॉल कर रहे थे।

रोहित ने क्या कहा
दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच में एक छोटा सा सोशल मीडिया इंटरव्यू शेड्यूल हुआ था, जो गुरुवार को साढ़े 4 बजे से आसपास हुआ। इसी इंटरव्यू के दौरान केविन पीटरसन ने जब मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा से पूछा कि क्या इस बार आइपीएल होगा या नहीं? इस पर रोहित ने जवाब देते हुए कहा, “आईपीएल होना या ना होना हालातों पर निर्भर करता है। अगर आने वाले कुछ दिनों में हालात सुधरते हैं, तभी आईपीएल हो सकता है।”

Leave a Reply