लांग ड्राइव कर मंदीप सिंह की शादी में पहुंचे थे धोनी,

पंजाब के क्रिकेटर मंदीप सिंह की शादी में पहुंचने के लिए धोनी ने 3 फ्लाइट्स और 2 घंटे का लॉन्ग ड्राइव किया था। इस दौरान उन्होंने मंदीप की शादी के लोकेशन पर पहुंच कर उन्हें सरप्राइज दिया था।

महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। और भारतीय फैंस धोनी का ये अंदाज कई मैचों में भी देख चुके हैं जहां टीम की जीत के बाद भी धोनी को कम ही मुस्कुराते हुए देखा गया है। ऐसे में धोनी को लेकर ये कहा जाता है कि आप उनके चेहरे को देखकर ये अंदाजा नहीं लगा सकते कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। अब इस बात की पुष्टि पंजाब के क्रिकेटर मंदीप सिंह ने भी कर दी है।

पंजाब के क्रिकेटर मंदीप सिंह की शादी में पहुंचने के लिए धोनी ने 3 फ्लाइट्स बदले और फिर लॉन्ग ड्राइव कर इस खिलाड़ी की शादी में पहुंचे। अब मंदीप सिंह ने खुलासा किया है उन्होंने हमें नहीं बताया था कि वो आएंगे या नहीं। लेकिन वो शादी के लोकेशन पर आधा घंटा पहले ही पहुंच गए।

मंदीप सिंह ने बताया कि, ” मेरी शादी साल 2016 में दिसंबर में थी। मैंने माही भाई को शादी में आने के लिए इनवाइट किया था। ऐसे में उन्होंने मुझे बताया नहीं कि वो आएंगे या नहीं क्योंकि उन्हें किसी काम से न्यूयॉर्क जाना था। लेकिन उन्होंने मेरी शादी में आकर मुझे चौंका दिया। उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से मेरे लिए समय निकाला जो मेरे लिए एक यादगार पल बन गया।”

मंदीप सिंह ने आगे बताया कि उन्हें रांची से पहले दिल्ली आना था और फिर अमृतसर। ऐसे में उन्हें तीन फ्लाइट्स बदलने थे। फ्लाइट्स के बाद उन्हें ठंड के धुंध में 2 घंटे का लंबा ड्राइव कर लोकेशन तक पहुंचना था जहां अंत में उन्होंने आकर मुझे चौंका दिया। इस दौरान माही भाई की सादगी जैसा कुछ नहीं।

मंदीप ने आगे कहा कि धोनी ने सिर्फ मेरी शादी नहीं बल्कि सुरेश रैना और ईशांत शर्मा की शादी में भी जाकर उन्हें चौंका दिया था। मंदीप ने साल 2016 में जिम्बाब्वे के खिलाफ धोनी की कप्तानी में अपना टी20 डेब्यू किया था। इस दौरान वो उस सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने वाले भी खिलाड़ी थे।

मंदीप ने आगे कहा कि धोनी एक लेजेंड्री क्रिकेटर हैं और वो अपना स्टेट्स किसी के सामने नहीं दिखाते। मुझे याद है कि वो हमारे साथ बैठकर बिरयानी खाते थे। ऐसे में उनके साथ समय बिताकर काफी अच्छा लगा

Leave a Reply