साउथ अफ्रीका में होने वाली 3T क्रिकेट कैंसिल, 27 जून को होना था मैच

साउथ अफ्रीका में होने जा रहे 3T क्रिकेट मैच को कैंसिल कर दिया गया है। कोरोना के बाद हो रहे इस नए फॉर्मेट में तीन टीमें एक मैच में खेलने वाली थी, इसमें साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलयर्स और क्विंटन डिकॉक के साथ कागिसो रबाड़ा की टीम टाइटल के लिए भिड़ने जा रही थी।

साउथ अफ्रीका की स्पोर्ट्स मिनिस्ट्री ने इस टूर्नामेंट को लेकर मंजूरी नहीं दी, जिसके पीछे वजह देश में कोरोनावायरस का बढ़ता प्रकोप है। साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड इस टूर्नामेंट के साथ देश में क्रिकेट की शुरुआत करना चाहता था, और क्रिकेटर्स की प्रैक्टिस भी बहाल करने की सोच रहा था, लेकिन खेल मंत्रालय ने साउथ अफ्रीका बोर्ड के मंसूबो पर पानी फेर दिया।

साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने भी आगामी 3T क्रिकेट मैच को लेकर मीटिंग आयोजित की, और फैसला लिया गया कि इस मैच के लिए बोर्ड को और तैयारियों की आवश्यकता पड़ेगी।

आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेटर और श्री लंका क्रिकेटर अभ्यास करने मैदान पर लौट चुके हैं, वहीं इंग्लैंड द्विपक्षीय सीरीज करने को लेकर भी तैयार है। इंग्लैंड में 8 जुलाई से इंग्लैंड बनाम वेस्ट इंडीज सीरीज शुरू हो रही है।

Cricket South Africa

@OfficialCSA

Statement from the partners in the Solidarity match

The operational teams behind the Solidarity match and event partners in collaboration with Cricket South Africa, 3TCricket and SuperSport met to consider the readiness to host the event on 27th June.

View image on Twitter

Leave a Reply