ICC ने पूछा एक सवाल, रोहित शर्मा ने दिया हैरान करने वाला जवाब


दुनियाभर में क्रिकेट को संचालित करने वाली संस्था आईसीसी ने एक ट्वीट कर क्रिकेट फैन्स से एक सवाल किया को की काफी चर्चित हो रहा है और क्रिकेट फैन्स के साथ साथ दिग्गज खिलाड़ी भी इसका जवाब अपने अंदाज में दे रहे है।
क्या है पूरा मामला
दरअसल 22 मार्च को आईसीसी ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए पूछा कि आपकी राय में कौन सा क्रिकेट खिलाड़ी सबसे बेहतरीन पूल शॉट खेलता है। तस्वीर में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान विवियन रिचर्ड्स, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग, दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज हर्षल गिब्स और मावजुदा भारतीय कप्तान विराट कोहली भी है।
अब इस ट्वीट को सैकड़ों बार रीट्वीट किया जा चुका है वहीं इसके हजारों लायक आ रहे है। सबसे हैरानी वाली बात ये है कि इसके जवाब में लोग रोहित शर्मा का नाम लिख रहे है जबकि रोहित शर्मा का नाम इन चार खिलाडियों में शामिल भी नहीं है।
हरभजन सिंह का जवाब
इस सवाल के जवाब में भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी रोहित शर्मा का नाम लिया और साथ हरभजन ने रिकी पोंटिंग का भी नाम लिया। मतलब हरभजन के अनुसार अगर इनमें रोहित शर्मा का नाम होता तो सबसे बेहतरीन पूल शॉट खेलने वाले खिलाड़ी में रोहित शर्मा को माना जाता। अब जिन पांच हजार के करीब लोगों ने इस सवाल का जवाब दिया है उसमें से कई रोहित शर्मा का नाम ले रहे हैं।
रोहित शर्मा का जवाब
रोहित शर्मा ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे लगता है इसमें किसी का नाम छूट गया है मुझे लगता है घर से काम करना आसान नहीं होता।
someone missing here ?? Not easy to work from home I guess.
रोहित ने ये मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए नाराजगी भी जताया।
दोस्तो आपके अनुसार सबसे बेहतरीन पूल शॉट कौन सा खिलाड़ी खेलता है, कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Reply