BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई को हुआ कोरोना, गांगुली की रिपोर्ट भी निगेटिव

बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना वायरस जांच में नेगेटिव पाए गए हैं। उन्होंने एहतियात के तौर पर अपने नमूने दिए थे। भारत के पूर्व कप्तान गांगुली पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से घर में पृथकवास में हैं। उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए थे।बीसीसीआई

गांगुली के करीबी सूत्र ने बताया कि वह अपनी बीमार मां और परिवार के साथ रह रहे हैं तो एहतियात के तौर पर उन्हें खुद टेस्ट कराया था। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बंगाल क्रिकेट संघ के सचिव स्नेहाशीष ठीक हो रहे हैं और एक दो दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। स्नेहाशीष की पत्नी, सास, ससुर और घरेलू सहायिका भी पॉजिटिव पाई गई थी। उसके बाद से वह बेहाला स्थित अपने पुश्तैनी घर में रह रहे थे।

कोविड-19 महामारी के चलते भारत में क्रिकेट इवेंट्स फिलहाल स्थगित हो रखे हैं। गांगुली ने कहा था कि अगस्त तक टीम इंडिया के क्रिकेटरों के लिए ट्रेनिंग कैंप शुरू किए जा सकते हैं। वैसे यह अभी कंफर्म नहीं है क्योंकि कोरोना वायरस के केस दिन-प्रतिदिन तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अब रोज केस आने की संख्या ऐवरेज 40 हजार से ज्यादा है। हालांकि अब रोज टेस्ट करने की क्षमता भी बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को रिकॉर्ड संख्या में लोगों की कोरोना जांच की गई। यह संख्या चार लाख के पार थी।

Leave a Reply