BCCI खाली स्टेडियम में आईपीएल का आयोजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार: सौरव गांगुली

गांगुली ने कहा कि, हाल ही में आईपीएल में भाग लेने वाले भारत और अन्य देशों के कई खिलाड़ियों ने भी इस साल आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए अपनी उत्सुकता दिखाई है.

बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि बीसीसीआई बंद दरवाजे के पीछे आईपीएल की मेजबानी करने के लिए तैयार है और इस साल टूर्नामेंट के आयोजन के लिए “सभी संभावित विकल्पों” पर बोर्ड काम कर रहा है.

गांगुली ने एक पत्र में लिखा है कि, “बीसीसीआई इस साल आईपीएल का मंच तैयार करने में सक्षम है, भले ही इसका मतलब खाली स्टेडियम में टूर्नामेंट खेलना हो, यह सुनिश्चित करने के लिए सभी संभव विकल्पों पर काम कर रहा है. . प्रशंसक, फ्रेंचाइजी, खिलाड़ी, ब्रॉडकास्टर, प्रायोजक और अन्य सभी हितधारक इस साल आईपीएल की मेजबानी की संभावना के लिए उत्सुक हैं.

उन्होंने कहा, ‘हाल ही में आईपीएल में भाग लेने वाले भारत और अन्य देशों के कई खिलाड़ियों ने भी इस साल आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए अपनी उत्सुकता दिखाई है. हम आशावादी हैं और बीसीसीआई जल्द ही इस पर भविष्य में फैसला ले सकता है.’

ग्लेन मैक्सवेल और पैट कमिंस सहित कुछ विदेशी खिलाड़ियों ने सार्वजनिक रूप से आईपीएल के लिए अपना समर्थन बढ़ाया है. लेकिन गांगुली का पत्र में कहना है कि इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के भविष्य को लेकर बैठक में चर्चा की गई थी. टी20 वर्ल्ड कप अगर नहीं होता है तो आईपीएल के लिए एक खिड़की खुल सकती है. हालांकि, ICC ने भी कहा है कि वे अभी भी सभी संभावित विकल्पों की खोज कर रहे हैं.

आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस गुरुवार को मुंबई के रिलायंस स्टेडियम प्रशिक्षण शुरू करेगी. फ्रेंचाइज़ी ने कहा कि मुंबई में रहने वाले खिलाड़ी, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, क्रुनाल पांड्या, धवल कुलकर्णी और आदित्य तारे इस अभ्यास में शामिल हो सकते हैं.

Leave a Reply