IND-SA: आज इतने बजे से खेला जाएगा दूसरा टी20, रोहित-कोहली रिकॉर्ड के करीब, देखें संभावित-11

भारत और साउथ अफ्रीका के दूसरा टी20 मुकाबला आज शाम 7 बजे से मोहाली के क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा
पहले मैच को बारिश की वजह से रद्द किया गया था और अब दूसरे मैच में मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि आज बारिश होने की उम्मीद कम है और आसमान साफ दिखेगा।
बता दें, जहां इस 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच 18 सितम्बर दिन बुधवार को खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समय अनुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा। वहीं 22 सितम्बर को इस टी-20 सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा। जिनका सीधा प्रसारण ऑफ सोनी टेन चैनल और सोनी लाइव एप पर देख सकते हैं।
विराट कोहली और रोहित शर्मा रिकॉर्ड के करीब:-
आज रोहित शर्मा के लिए बेहद ही खास दिन हो सकता है। रोहित शर्मा अभी 299 छक्के लगाए है और आज एक छक्का लगाते ही वो 300 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे। साथ ही विराट कोहली और रोहित शर्मा T20 अंतरराष्ट्रीय में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में पहले और दूसरे स्थान पर मौजूद हैं। रोहित शर्मा के नाम 2422 रन है, वह पहले स्थान पर है। जबकि विराट कोहली के नाम 2369 रन है वह दूसरे स्थान पर है। अगर अगले मुकाबले में विराट कोहली रोहित शर्मा 78 रन की पारी खेल देते हैं तो T20 में सर्वाधिक सबसे तेज 2500 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे। जबकि विराट कोहली 131 रन की पारी खेलते हैं। तो वह भी टी20 अंतरराष्ट्रीय में 2500 रन पूरे कर लेंगे।
भारतीय संभावित 11:-
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, खलील अहमद और नवदीप सैनी|

आपको क्या लगता है ? क्या भारतीय टीम इस दौरे पर 2-0 से यह सीरीज अपने नाम कर सकती है या नहीं ? कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply