INDvBAN:इतने बजे से होगा दूसरा T20 मैच, रोहित शर्मा बनाएंगे बड़ा रिकार्ड

इंडिया और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का पहला मैच फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला गया जिसमें बांग्लादेश की टीम ने भारत की टीम को 7 विकेट से हरा दिया था । और अब दिनाँक 3 नवंबर को इंडिया टीम और बांग्लादेश टीम के बीच पहला टी20 मैच खेला गया जिसमें बांग्लादेश टीम जीत दर्ज की है। और तीन टी20 मैचों की सीरीज में बांग्लादेश टीम अब 1-0 से आगे है।

इन्हें मिला मैन ऑफ द मैच का खिताब

मुशफिकुर रहीम को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। रहीम ने 43 गेंदों पर नाबाद 60 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली।

रोहित रिकॉर्ड के करीब

आज अगर रोहित 8 छक्के जड़ने में सफल रहते हैं, तो वो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 400 छक्के जड़ने वाले भारत के पहले बल्लेबाज होंगे। वहीं 7 छक्के जड़कर रोहित इस लिस्ट में ब्रैंडन मैकुलम को पीछे छोड़ सकते हैं। साथ ही आज रोहित शर्मा का 100 वां टी20 मैच है और भारत की तरफ से इतने ज्यादा मैच खेलने वाले वो पहले  खिलाड़ी होंगे।

टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव :-

दूसरे टी20 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जिसमें टीम में मनीष पांडे, संजू सैमसन की वापसी हो सकती है। इनकी जगह पर शिखर धवन और क्रुणाल पांड्या को बाहर किया जा सकता है।दोस्तों रोहित शर्मा दूसरे T20 मैच को जीतने के लिए अपनी टीम में कुछ बड़े बदलाव कर सकते हैं। ताकि वह अगला मैच जीत सकें क्योंकि वह नहीं चाहते कि वह इस सीरीज को हार जाएं। रोहित शर्मा एक बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी हैं उन्होंने बहुत से बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर रखे हैं।

यह हो सकती है दूसरे टी20 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, संजू सैमसन, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, खलील अहमद, दीपक चहर और युजवेंद्र चहल।

Leave a Reply