इस भारतीय खिलाड़ी की शादी पक्की, IPL 2020 होगा हानीमून डेस्टिनेशन

आईपीएल (IPL 2020) के खबरों के बाद अब भारतीय टीम के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी आ गई है। टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने आज एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैन्स को अपनी शादी के बारे में बताया।

आपको बता दे कि इस बार आईपीएल (IPL 2020) का आयोजन यूएई में होगा। इसके लिए तारीख और सभी तैयारियो का एलान बीसीसीआई (BCCI) ने पहले हिनकर दिया है। आईपीएल (IPL 2020) का पहला मैच 19 सितम्बर और फाइनल मैच 10 नवम्बर को खेला जायेगा।

युजवेंद्र चहल यूएई जाने से पहले ही अपनी शादी की सारी रस्मे पूरी करेंगे। और हानीमून के लिए यूएई ही जायेंगे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। आपको बता दे कि यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल (IPL) में बीसीसीआई (BCCI) ने परिवार और गर्लफ्रेंड को साथ ले जाने की इजाजत दे दिया है। इसलिए अब युजवेंद्र चहल भी शादी के बाद अपनी पत्नी को साथ मे यूएई ले जा सकेंगे।
आईपीएल में चहल विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते नजर आएंगे। उनकी चाहत होगी कि भारत के बाहर हो रहे आईपीएल में टीम को पहली बार खिताब दिलाएं।  युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में अब तक 84 मैच खेले और 100 विकेट चटकाए हैं। उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 25 रन देकर चार विकेट लेना है। पिछले साल लेग स्पिनर ने 14 मैचों में 18 विकेट चटकाए थे।

Leave a Reply