IPL 2020: शुभमन गिल की बेहतरीन बल्लेबाजी से जीत कोलकाता

kolkata knight riders vs sunrisers hyderabad : आईपीएल में शनिवार रात खेले गए 13वें सीजन के आठवें मुकाबला में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पूरी तरह केकेआर का बोलबाला रहा। पहले गेंदबाजों ने बेजोड़ प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को निर्धारित 20 ओवर्स में 142/4 पर रोक दिया। अकेले मनीष पांडेय (51 रन) ही संघ्रर्ष करते नजर आए। जवाब में ओपनर शुभमन गिल (70) के नाबाद अर्धशतक और इयोन मॉर्गन (नाबाद 29 गेंदों में 42 रन) के सहारे नाइटराइडर्स ने तीन ओवर पहले ही सात विकेट से मैच अपने नाम किया।

मैच का लेखा-जोखा

अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पूरी तरह केकेआर का बोलबाला रहा। पहले गेंदबाजों ने बेजोड़ प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को निर्धारित 20 ओवर्स में 142/4 पर रोक दिया। अकेले मनीष पांडेय (51 रन) ही संघ्रर्ष करते नजर आए। जवाब में ओपनर शुभमन गिल (70) के नाबाद अर्धशतक और इयोन मॉर्गन (नाबाद 29 गेंदों में 42 रन) के सहारे नाइटराइडर्स ने तीन ओवर पहले ही सात विकेट से मैच अपने नाम किया।

KKR ने 18वें ओवर में ही जीता मैच

तीन ओवर पहले ही कोलकाता नाइटराइडर्स ने सात विकेट से जीता मैच। नटराजन के 18वें ओवर की आखिरी दो गेंदों पर छक्का और चौका मारते हुए मॉर्गन ने खेल खत्म कर दिया।

Leave a Reply