IPL 2020-Rajasthan Royals vs Kings XI Punjab(KXIP vs RR)

IPL 2020-KXIP vs RR : मयंक अग्रवाल पर राहुल तेवतिया की पारी भारी, जानिए मैच रिपोर्ट

IPL 2020-KXIP vs RR (Rajasthan Royals vs Kings XI Punjab) : इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार रात इतिहास रचा गया। राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराते हुए टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे बड़ा लक्ष्य साधा। टॉस गंवाकर किंग्स इलेवन पंजाब ने 223/2 का स्कोर खड़ा किया, जिसमें मयंक अग्रवाल का बेहतरीन शतक भी शामिल था तो राहुल ने भी टूर्नामेंट की 17वीं फिफ्टी ठोकी। दोनों के बीच आईपीेएल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी हुई। जिसके जवाब में संजू सैमसन (85), कप्तान स्टीव स्मिथ (50) और अंत में राहुल तेवतिया (53) की तेज तर्रार पारियों के बूते एक वक्त असंभव नजर आ रहे लक्ष्य को राजस्थान ने पा लिया। मैच की दोनों पारियों में कुल 449 रन बने और 29 छक्के बरसे। यह राजस्थान की लगातार दूसरी जीत है। RR ने अपने पहले मैच में सीएसके को पटका था। दूसरी ओर राहुल की अगुवाई वाली KXIP की तीन मैच में दूसरी हार।

मैच का लेखा-जोखा

इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार रात इतिहास रचा गया। राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराते हुए टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे बड़ा लक्ष्य साधा। टॉस गंवाकर किंग्स इलेवन पंजाब ने 223/2 का स्कोर खड़ा किया, जिसमें मयंक अग्रवाल को बेहतरीन शतक भी शामिल था तो राहुल ने भी टूर्नामेंट की 17वीं फिफ्टी ठोकी। दोनों के बीच आईपीेएल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी हुई। जिसके जवाब में संजू सैमसन (85), कप्तान स्टीव स्मिथ (50) और अंत में राहुल तेवतिया (53) की तेज तर्रार पारियों के बूते एक वक्त असंभव नजर आ रहे लक्ष्य को राजस्थान ने पा लिया। मैच की दोनों पारियों में कुल 449 रन बने और 29 छक्के बरसे। यह राजस्थान की लगातार दूसरी जीत है। RR ने अपने पहले मैच में सीएसके को पटका था। दूसरी ओर राहुल की अगुवाई वाली KXIP की तीन मैच में दूसरी हार।

 

18 गेंदों में 51 रन चाहिए

मोहम्मद शमी ने पहली ही गेंद पर संजू सैमसन को विकेट के पीछे कप्तान राहुल से लपकवाया। 42 गेंदों में 85 रन की शानदार पारी का अंत।

 17 ओवर के बाद RR का स्कोर: 173/3 राहुल तेवतिया (17) और रॉबिन उथप्पा (9)

संजू सैमसन आउट, राजस्थान को सबसे बड़ा झटका (IPL 2020-KXIP vs RR)

मोहम्मद शमी ने पहली ही गेंद पर संजू सैमसन को विकेट के पीछे कप्तान राहुल से लपकवाया। 42 गेंदों में 85 रन की शानदार पारी का अंत 17 ओवर के बाद RR का स्कोर: 173/3 राहुल तेवतिया (17) और रॉबिन उथप्पा (9)

 

Leave a Reply