SRH vs RCB

SRH vs RCB : विराट की टीम ने 10 रन से हैदराबाद को हराया, चहल बने मैन ऑफ द मैच

SRH vs RCB : विराट आरसीबी के सबसे सफल कप्तान हैं, उन्होंने 111 मैच में टीम की कप्तानी की और 50 में जीत दिलाई। हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतते ही वह आईपीएल में एक टीम को 50+ मैच जिताने वाले चौथे कप्तान भी बने, इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी (CSK), गौतम गंभीर (KKR) और रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस) यह कमाल कर चुके हैं। पूर्व भारतीय दिग्गज कप्तान धोनी टूर्नामेंट के एकमात्र कप्तान हैं, जिन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स को 100 मैच जिताए हैं।

मैच का लेखा – जोखा (SRH vs RCB)

डेब्यूटेंट देवदत्त पडीक्कल (42 गेंदों में 56 रन) और एबी डीविलियर्स (30 गेंदों में 51 रन) की शानदार अर्धशतकीय पारियों के बूते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर्स में 163/5 स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में 16वें ओवर तक सनराइजर्स हैदराबाद मैच में था, लेकिन युजवेंद्र चहल ने एक ही ओवर में पहले जॉनी बेयरस्टो (43 गेंदों में 61 रन) और फिर अगली ही गेंद पर विजय शंकर को क्लीन बोल्ड कर मैच पलट कर रख दिया। उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

RCB ने 10 रन से जीता मैच (SRH vs RCB)

10 रन से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल का उद्घाटन मुकाबला अपने नाम किया। आखिरी ओवर में हैदराबाद को 18 रन चाहिए थे और उनका एक ही विकेट बाकी था। डेल स्टेन ने चौथी गेंद पर संदीप शर्मा का काम तमाम कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

आखिरी ओवर में SRH को 18 रन चाहिए (SRH vs RCB)

यहां से विराट कोहली जीत के लिए आश्वस्त नजर आ रहे हैं। डेब्यू कर रहे टी नटराजन और संदीप शर्मा दोनों ही बल्लेबाजी के लिए याद नहीं किए जाते। यह आखिरी विकेट भी है।

शिवम दुबे ने दूसरी गेंद पर मिचेल मार्श को बिना खाता खोले चलता किया। वह अपनी पहली ही गेंद पर विराट द्वारा लपके गए।

 

Leave a Reply